मंगलौर घटना सत्ता की गुंडागर्दी, कांग्रेस लहरायगी जीत कर परचम : हरीश रावत

0
234

पराग अग्रवाल
जसपुर (महानाद) : कांग्रेस विधायक आदेश चौहान के निवास पर पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मंगलौर उपचुनाव में वोटिंग के दौरान हुई घटना को सरकार की सोची समझी साजिश तथा सत्ता की गुंडागर्दी बताया। उन्होंने पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न करने एवं सरकार के दबाब में एक तरफा कार्यवाही करने की बात कही।

हरीश रावत ने कहा कि मंगलौर में 200 से ज्यादा हथियार बंद लोगों ने चुनाव के दौरान गुडागर्दी करी और पुलिस उन्हें रोकने के बजाये उनकी चाकरी में लगी थी, जो दुर्भाग्यपूर्ण था। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा असमाजिक तत्वों को न रोके जाने से प्रतीत होता है कि भविष्य में इस तरह की घटनायें जसपुर, खटीमा, हल्द्वानी और प्रदेश के दूसरे इलाकों में भी घटित हो सकती हैं।

उन्होंने कहा कि जनता ने साहस दिखाते हुए वोटिंग की और कांग्रेस मंगलौर व बदरीनाथ में जीतने जा रही है। वहीं उन्होंने निकाय व पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस के मजबूती के साथ लड़ने और जीत का परचम लहराने की बात कही। टिकिट बंटवारे को लेकर उन्होंने स्थानीय विधायक को यह जिम्मेदारी सौपी। वहीं हरीश रावत एवं विधायक आदेश चौहान ने ब्लॉक अध्यक्ष गजेन्द्र चौहान के जन्मदिवस पर उन्हें मिठाई खिलाकर शुभकामनायें दीं।

इस मौके पर इख्तियार बबलू, अनीस रूबी, आदित्य गहलौत, राहुल बंटी, सर्वेश चौहान, आबिद नूरी, मजनू, आदिल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here