पकड़ा गया स्टेडियम तिराहे पर तमंचा दिखाकर युवतियों को बाइक पर बैठा कर ले जाने वाला, ये था मामला…

1
1716

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : दिनांक 12.7.2024 को स्टेडियम तिराहे के पास से तमंचा दिखाकर दो युवतियों को अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले जाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों युवतियों में से एक युवक ीक मंगेतर तथा दूसरी उसकी सहेली थी।

आपको बता दें कि दिनांक 12.07.2024 को काशीपुर में स्टेडियम तिराहे के पास स्थित गगन काम्बोज के घर के बाहर एक मोटर साईकिल सवार व्यक्ति द्वारा तमन्चे के नोक पर दो युवतियों को बाईक में बैठाकर भागने की सूचना का संज्ञान लेते हुए कटोराताल पुलिस ौकी इंचार्ज बिपुल जोशी ने गगन काम्बोज के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया गया और सफेद रंग की मोटर साईकिल पर सवार व्यक्ति की वीडियो मुखबिरों को दिखाई तो उन्होंने उसकी पहचान महेशपुरा निवासी विकास पाल उर्फ विक्की पुत्र विनोद कुमार निवासी टीचर कॉलोनी, काशीपुर के रूप में की।

जिसके बाद एसआई बिपुल जोशी चीताकर्मी कां. गिरीश मठपाल के साथ विकास पाल के घर पहुंचे और उसके पिता विनोद कुमार को वायरल वीडियो दिखाई। जिस पर विकास कुमार के पिता विनोद कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में उनका पुत्र विकास उर्फ विक्की ही है तथा उसके साथ पीछे बैठी लड़की ग्राम देवेन्द्रनगर कोड़िया, कोटद्वार जिला पौड़ी निवासी खुशी पाल पुत्री प्रदीप पाल है जो कि उनकी होने वाली बहू है, जिसके साथ उनके पुत्र विकास की इन्गेजमेंन्ट 6-7 महिने पहले हो गयी है। दूसरी लड़की उनकी बहू खुशी की दोस्त मनीषा सैनी है।

जिसके बाद विनोद कुमार ने खुशी की मौसी को फोन कर महेशपुरा बुलाया। खुशी अपनी दोस्त मनीषा और अपने माता पिता के साथ महेशपुरा आई और बताया कि मेरे मम्मी और पापा वायरल वीडियो देखने पर काशीपुर आये हैं। दिनांक 12.07.2024 को मैं और मेरी दोस्त मनीषा काशीपुर बाजार घूमने गये थे, जब मार्केट से वापिस आ रहे थे तो विकास पाल जो मेरे होने वाले पति है मुझे कोटद्वार छोड़ने की बात कहने लगे। जिसपर मैंने मना किया तो विकास ने अपनी कमर से तमन्चा निकालकर मुझे और मनीषा को अपनी मोटरसाईकिल में बिठाकर मुझे मौसी के घर पर छोड़ा और मनीषा को उसके घर पर छोड़ा।

विकास पाल अपने घर से फरार चल रहा था। जिसपर एसआई बिपुल जोशी पुलिस टीम के विकास पाल की तलाश में अल्ली खां, काली बस्ती होते हुये निर्माणाधीन कब्रिस्तान गेट पर पहुंचे तो एक व्यक्ति खड़ा दिखायी दिया जो अचानक उन्हें देखकर सकपकाकर भागने लगा, जिसे पुलिसकर्मियों ने घेर कर पकड़ लिया।

पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम विकास पाल उर्फ विक्की पुत्र विनोद कुमार (उम्र 22 वर्ष) निवासी टीचर कॉलोनी, महेशपुरा, काशीपुर बताया। विकास ने बताया कि उसके पास तमंचा है। मैं अपनी मंगेतर खुशी को गगन काम्बोज के घर के पास मिलने पर गुस्से में उसे दिखाकर खुशी की दोस्त मनीषा को लेकर घर चले गया। जब मैं घर पहुँचा तो मुझे वायरल वीडियो का पता चल गया। पुलिस को अचानक देखकर डर गया और मौके से भाग रहा था, गलती हो गई है माफ कर दो।

विकास की तलाशी लेने पर उसके पास से एक .32 बोर का तमंचा बरामद हुआ। बरामद तमन्चे के बारे में पूछने पर उसने बताया कि यह तमन्चा उसने चैती मेले में एक व्यक्ति से खरीदा था जिसका नाम पता उसे मालूम नहीं है। जिसके बाद विकास पाल के खिलाफ धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

1 COMMENT

  1. Hi, I do think this is a great web site. I stumbledupon it 😉 I’m going to revisit yet again since I book marked it.
    Money and freedom is the greatest way to change, may you be rich and continue to help other people.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here