जसपुर रामलीला कमेटी के अध्यक्ष पद पर मची रार, एसडीएम बोले बना देंगे तीसरा

0
1812

पराग अग्रवाल
जसपुर (महानाद) : श्री रामलीला कमेटी मौहल्ला जटवारा, जसपुर की नई कार्यकारिणी को लेकर पूर्व अध्यक्ष तथा नवनिर्वाचित अध्यक्ष के बीच रार मच गई है। जहां एक ओर बीते 7 वर्षों से लगातार अध्यक्ष पद पर काबिज रहे क्षेत्र के समाजसेवी एवं अधिवक्ता चौधरी रवि सिंह ने रामलीला मंचन के दौरान जनहित में कई काम कराए। वहीं दूसरी ओर अब क्षेत्र के सम्मानित व्यापारी, समाजसेवी मौहल्ला जटवारा निवासी सौरभ गर्ग को मौहल्ला जटवारा के लोगों ने ही सर्वसम्मति से अपना नया अध्यक्ष चुन लिया।

आपको बता दें कि मौहल्ला जटवारा के लोगों ने श्री रामलीला कमेटी के अपने नए अध्यक्ष सौरभ गर्ग का फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया। रामलीला कमेटी से जुड़े लोगों एवं मौहल्ले वासियों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष सौरभ गर्ग के अध्यक्ष बनने पर खुशी व्यक्त करते हुए फूल मालाएं पहनाकर स्वागत करने का फोटो सोशल मीडिया पर जारी किया। वहीं बीते 7 वर्षों से अध्यक्ष पद पर काबिज रहे चौधरी रवि सिंह एडवोकेट के समर्थकों ने भी फूल मालाएं पहनाकर सोशल मीडिया पर फोटो डाल दिया।

सोशल मीडिया पर जहां वर्तमान विधायक आदेश चौहान का पुराने अध्यक्ष रवि सिंह चौधरी एडवोकेट को मिठाई खिलाते हुए फोटो वायरल हुआ तो वहीं नवनिर्वाचित रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सौरभ गर्ग को बधाई देने में पूर्व विधायक डॉ शैलेंद्र मोहन सिंघल भी पीछे नहीं रहे। उनका बधाई संदेश भी सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब देखा गया।

पूर्व में अध्यक्ष रहे चौधरी रवि सिंह एडवोकेट ने बताया कि उन्होंने अपने कार्यकाल में रामलीला मंचन के दौरान लोगों की सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा। उन्होंने विधायक आदेश चौहान के सहयोग से रामलीला का नया मंच, हाईटेक शौचालय, कमरे आदि के निर्माण के लिए विधायक निधि से सहयोग प्राप्त किया। उनके साथ उनकी श्री रामलीला कमेटी मौहल्ला जटवारा के पदाधिकारियों ने भी सहयोग किया।

वहीं, नवनिर्वाचित अध्यक्ष सौरभ गर्ग ने बताया कि समाज से जुड़े लोगों, मौहल्लेवासियों एवं रामलीला कमेटी के पूर्व के कुछ पदाधिकारी ने उन्हें अध्यक्ष चुना है। लेकिन पूर्व अध्यक्ष अपनी पुनः अध्यक्ष पद की दावेदारी पेश कर रहे हैं। गर्ग ने बताया कि पूर्व अध्यक्ष का कार्यकाल खत्म हुआ। नया कार्यकाल हमारा शुरू हो रहा है। बीच में विवाद की स्थिति पनप रही है। जिसको लेकर वह आज सोमवार को अपने समर्थकों के साथ एसडीएम गौरव चटवाल से मिले।

एसडीएम गौरव चटवाल ने बताया कि एक संस्था के दो अध्यक्ष नहीं हो सकते। विवाद की स्थिति में पर्ची डालकर विवाद का निपटारा किया जा सकता है। एसडीएम गौरव चटवाल ने दोनों पक्षों को गुरुवार 25 जुलाई को बुलाया है। एसडीएम ने कहा कि दोनों पक्ष बातचीत के आधार पर विवादित मसला निबटा लें। नहीं तो तीसरे अन्य किसी व्यक्ति को श्री रामलीला कमेटी मौहल्ला जटवारा, जसपुर का अध्यक्ष बनाए जाने पर विचार किया जाएगा।

यहां दोनों पक्षों से सुधीर कुमार गर्ग, गौरव राजन अग्रवाल, तनुज गर्ग, सचिन अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, लकी अग्रवाल, महावीर सिंह, अंकित कुमार, विपलेश गुप्ता, शोभित अग्रवाल, राहुल अग्रवाल, चौधरी ब्रजवीर सिंह, पप्पू भाई, राकेश प्रसाद अग्रवाल, विजय जोशी, चौधरी सुमित ढाका, विनोद अरोड़ा, हिमांशु नंबरदार, विकास गहलौत, आदित्य गहलौत, हृदेश चौहान, विकास कुमार आलोक गोयल, नवीन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

उधर, खबर लिखे जाने तक बाजार में चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोग इसे भाजपा और कांग्रेस पार्टी के दावेदार बताकर राजनीतिक रंग दे रहे थे। वहीं लोगों के बीच विधायक निधि से अवमुक्त 19.50 लाख रुपए निर्माण कार्य को लेकर मिलने की खबर भी चर्चा में बनी रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here