सांसद का दौरा : टोल प्लाजा, अस्पताल का निरीक्षण, किसान का धरना मामले से रूबरू

सांसद का दौरा : टोल प्लाजा, अस्पताल का निरीक्षण, किसान का धरना मामले से रूबरू

पराग अग्रवाल
जसपुर (महानाद) : नैनीताल-उधम सिंह नगर सीट से लोकसभा सांसद अजय भट्ट ने जसपुर आगमन के वाद पूर्व विधायक और भाजपा नेता डाॅ. शैलेन्द्र मोहन सिंघल के साथ निर्माणाधीन जसपुर बाईपास का निरीक्षण किया। पूर्व विधायक डॉ. शैलेन्द्र मोहन सिंघल ने सांसद से जसपुर क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए काशीपुर रोड पर बन रहे टोल पर मासिक पास बनवाने की मांग की। जिस पर परियोजना निदेशक बीपी पाठक ने बताया कि टोल से 20 किमी. दायरे में रजिस्टर्ड वाहनों के लिए मासिक पास की सुविधा 285 रुपए प्रतिमाह की दर से ली जाएगी।

पूर्व विधायक डॉ. सिंघल ने ग्राम भगवन्तपुर के चैराहे को विकसित कर सही तरीके से बनाने और ग्राम मंडुआखेड़ा में सिंचाई हेतु हाइवे के नीचे से पाइप लाइन बिछाने की मांग रखी। जिस पर सांसद अजय भट्ट ने संबंधित अधिकारियों को तुरंत कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिए।

इस अवसर पर एसडीएम सुंदर सिंह, तहसीलदार पंत, प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी, जिला अध्यक्ष शिव अरोरा, सुरेंद्र सिंह चौहान, सुधीर विश्नोई, विनीत चौहान, ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर, डॉ. सुदेश चौहान, विनोद प्रजापति, खड़क सिंह चौहान, कमल कश्यप समेत राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारीगण आदि मौजूद रहे।

इससे पूर्व फोरलेन के लिए भूमि अधिग्रहण करने के पश्चात भी मुआवजा नही मिलने पर धरने पर बैठे ग्राम गढ़ी हुसैन निवासी किसान सतीश कुमार और उनके परिजनों से मुलाकात कर पूर्व विधायक और भाजपा नेता डाॅ. शैलेन्द्र मोहन सिंघल ने कहा कि वह हक की लड़ाई में किसान और उसके परिवार के साथ हैं। उन्होंने दूरभाष पर मुख्यमंत्री कार्यालय देहरादून और सांसद अजय भट्ट को न्याय के लिए लड़ रहे किसान सतीश कुमार की समस्याओं से अवगत करा अतिशीघ्र समाधान को कहा।

सांसद अजय भट्ट ने सरकारी अस्पताल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने वैक्सीनेशन, होम आईसोलेशन, कोरोना पॉजिटिव मरीजों को दी जा रही दवाई आदि की जानकारी ली। सांसद भट्ट ने कोविड-19 वैक्सीन के टीके लगा रही स्वास्थ्य टीम से टीकाकरण और वैक्सीनेशन आदि की जानकारी ली तथा चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर हितेश शर्मा से पॉजिटिव मरीजों एवं ठीक हुए लोगों की जानकारी ली।

इस दौरान पूर्व विधायक डॉ. शैलेंद्र मोहन सिंघल ने सांसद से सरकारी अस्पताल में महिलाओं के लिए शौचालय एवं कोरोना महामारी की तीसरी लहर से नागरिकों को बचाव हेतु ऑक्सीजन प्लांट लगवाने की मांग की। सांसद अजय भट्ट ने कहा कि अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग में महिला शौचालय हेतु पैसा अवमुक्त कराया जाएगा और जसपुर के अस्पताल में शीघ्र ही ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण कराया जाएगा। हस्पताल में डॉक्टरों की तैनाती की जाएगी। अस्पताल में बाल विशेषज्ञ डॉक्टर और अन्य विशेषज्ञों की शीघ्र ही तैनाती की जाएगी।

इस अवसर पर एसडीएम सुंदर सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी, मनोज पाल, जिला अध्यक्ष शिव अरोरा, मेयर उषा चौधरी, सुधीर विश्नोई, सुरेंद्र चौहान,ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख गुरताज भुल्लर, खड़क सिंह, शीतल जोशी, बलराम तोमर, उमा विश्नोई, कमल चौहान, आनंद कुमार आदि भाजपाई मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us