फौजी की इग्निस ने मारी स्विफ्ट को टक्कर, पलटी गाड़ी 1 की मौत, 2 घायल

0
501

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : एक व्यक्ति ने पुलिस को तरीर देकर एक इग्निश कार द्वारा उसकी स्विफ्ट कार को टक्कर मारने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि उक्त टक्कर से उसके पत्नी और बेटे घायल हो गये जबकि एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई।

ढिकुली, रामनगर निवासी योगेश चन्द्र पुत्र श्री राधेराम ने काशीपुर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दिनांक 14-06-2024 को अपनी नई स्विफ्ट डिजायर से रात्रि के लगभग 12ः30 बजे अपनी पत्नी सुनीता, बेटे तुषार, भाई आनंदराम, भाभी जानकी देवी के साथ काशीपुर से अपने घर रामनगर जा रहा था। जब वह रम्पुरा गांव में पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो रामनगर की ओर से लापरवाही व तेज गति से आ रही इग्निस कार ने उनकी गाड़ी में जोर से टक्कर मार दी जिससे हमारी गाड़ी पलट गई और गाड़ी में बैठी उनकी पत्नी को गंभीर चोटें आई उनकी टांग तीन जगह से फ्रैक्चर हो गई। वह तीन दिन तक आईसीयू में भर्ती रही।

योगेश ने बताया कि उनके बेटे का कॉलर बोन भी फ्रैक्चर हो गया है जिसका अभी तक श्री कृष्णा हॉस्पिटल, काशीपुर में इलाज चल रहा है। उनकी गाड़ी भी अत्यंत क्षतिग्रस्त हो गई है। उक्त वाहन चालक ने मौके पर सड़क किनारे एक अज्ञात व्यक्ति को भी टक्कर मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसने बताया कि उक्त वाहन गौरव सिंह चला रहा था जिसने अपने आपको फौजी बताया था।

योगेश चन्द्र की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 279, 304ए, 337, 338 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई देवेन्द्र सिंह के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here