काशीपुर : आरओबी के लिए बने गड्ढे में गिरा बाइक सवार, बाल-बाल बचा

काशीपुर : आरओबी के लिए बने गड्ढे में गिरा बाइक सवार, बाल-बाल बचा

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : रेल ओवरब्रिज निर्माण के लिए खोदे गए गहरे गड्ढे में एक बाइक सवार गिर गया। गड्ढे में पानी भरा होने के कारण उसकी बाइक भी गड्डे में डूब गई। गनीमत रही कि आसपास के दुकानदारों ने युवक को गिरते देख लिया और उसे डूबने से बचा लिया। हादसे के बाद लोगों ने नगर निगम और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बता दें कि सोमवार की देर शाम आवास विकास निवासी मोहित कुमार पुत्र सुनील कुमार मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। रोडवेज बस स्टेशन के पास उसकी बाइक आरओबी निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में अनियंत्रित होकर गिर गई। गनीमत रही कि आसपास के दुकानदारों ने उसे गड्ढे में गिरते देख लिया और उसे बचा लिया लेकिन उसकी बाइक गड्ढे में डूब गई। सूचना परकांग्रेस महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल वहां पहुंचे और उसकी बाइक को गड्ढे से बाहर निकलवाया। सहगल ने इतनी बड़ी लापरवाही पर नगर निगम और प्रशासन से नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिकारियों को फोन कर घटना से अवगत कराया।

वहीं, हादसे के बाद स्थानीय दुकानदारों ने हंगामा कर गहरे गड्ढे खुले छोड़ने पर नगर निगम और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। दुकानदारों ने बताया कि आरओबी निर्माण के दौरान दोपहर में पेयजल लाइन टूट गई थी। तभी जल निगम व आरओबी निर्माण कर रही कंपनी के ठेकेदारों को सूचना दी गई लेकिन किसी ने नहीं सुनी। शाम तक आठ फिट का गड्ढा पानी से लबालब भर गया। अगर दुकानदारों ने मोहित को गड्ढे में गिरते न देखा होता तो उसकी जान भी जा सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us